ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
दुर्गा पूजा पर मिली शालीमार-जयपुर एक्सप्रेस
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2017 11:38:09 AM
दुर्गा पूजा पर मिली शालीमार-जयपुर एक्सप्रेस

जमशेदपुर, (हि.स.)। टाटानगर से जयपुर जाने वाले यात्रियों को एक बार फिर जयपुर के लिए सीधी रेल सेवा मिलने जा रही है। यह ट्रेन शालीमार से चलकर टाटानगर होते हुए जयपुर जायेगी। इसको लेकर दक्षिण पूर्व रेलवे ने अधिसूचना जारी कर दी है। यह ट्रेन साप्ताहिक होगी। 
शालीमार-जयपुर एक्सप्रेस 18 सितम्बर से 29 नवम्बर तक प्रत्येक सोमवार को शालीमार से नंबर 08061 बनकर रात के 8 बजकर 20 मिनट में प्रस्थान करेगी और तीसरे दिन बुधवार की जयपुर सुबह 6 बजकर 35 मिनट में पहुंचेगी। इसी प्रकार 20 सितम्बर से 01 दिसम्बर तक प्रत्येक बुधवार को जयपुर से नबंर 08062 बनकर दोपहर 12 बजकर 45 मिनट में प्रस्थान करेगी। दूसरे दिन गुरुवार को रात के 11 बजकर 20 मिनट को शालीमार पहुंचेगी। इस ट्रेन का ठहराव संतरागछी, खड़गपुर,टाटानगर ,चक्क्रधरपुर, राउलकेला, झारसुगोड़ा, रायगढ़,चापा, विलासपुर, पेड्रा रोड, अनुपपुर,शहडोल,उमरिया, कटनी , दामोह, सागर,बीना, गुना, कोटा,सवाई माधोपुर,वनस्थली नीवाई और दुर्गापुरा स्टेशनों अप-डाउन दोनों दिशाओं पर होगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS