ब्रेकिंग न्यूज़
चकिया में दिनदहाड़े मोतिहारी के ठेकेदार को गोलियों से भूना, मौतप्रधानमंत्री ने कुशीनगर में महापरिनिर्वाण स्तूप में पूजा-अर्चना कीप्रधानमंत्री मोदी ने नेपाल के लुंबिनी में बुद्ध जयंती समारोह में भाग लियाविदेशमंत्री जयशंकर ने आज संयुक्त अरब अमारात के विदेशमंत्री की बातचीतबिहार: 3 आईपीएस अफसरों का ट्रांसफरराजीव चंद्रशेखर ने पूर्वोत्तर में पांच एनआईईएलआईटी केंद्रों का किया उद्घाटनमोतिहारी में नगर थाने से करीब 200 मीटर की दूरी पर गायत्रीमंदिर के पीछे दिनदहाड़े 30 वर्षीय युवक कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्याराष्ट्रपति ने दिल्ली में भगवान महावीर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का शिलान्यास किया
झारखंड
भारी बारिश के चलते रायगढ़ा और टिटलागढ़ के बीच रेल पुल बहा, कई ट्रेनों के रूट बदले
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2017 11:23:30 AM
भारी बारिश के चलते रायगढ़ा और टिटलागढ़ के बीच रेल पुल बहा, कई ट्रेनों के रूट बदले

जमशेदपुर, (हि,स.)। ओडिशा में हो रही भारी बारिश के कारण रायगढ़ा और टिटलागढ़ के बीच रेल पुल बह जाने के कारण उस मार्ग से गुजरने वाली कई गाड़ियों को रेल प्रशासन ने रद्द कर दिया है। कई ट्रेनों को शॉर्ट-टर्मिनेट कर दिया गया है। इसका असर टाटानगर से खुलने वाली धनबाद-एलेप्पी-टाटा लिंक एक्सप्रेस पर पड़ा है। इस ट्रेन को दोनों अप-डाउन दिशाओं में मार्ग परिवर्तन कर दिया गया है। इसको लेकर दक्षिण पूर्व रेलवे के द्वारा अधिसूचना जारी की गई। 13351-13352 धनबाद-एलेप्पी-टाटानगर लिंक एक्सप्रेस को ऱाउलकेला, झारसुगोड़ा, सबंलपुर, अगुंल खुर्दारोड, पलासा और विजयनगरम रास्ते चलाने के अधिसूचना जारी की गई है। वहीं, 12835 हटिया-यशंवतपुर एक्सप्रेस 16 जुलाई को खुली ट्रेन का रास्ता बदल दिया गया। यह ट्रेन झारसुगोड़ा- बिलासपुर, रायपुर-नागपुर और बलाहरशाह के रास्ते यंशवतपुर चलाने का निर्णय लिया गया है।

 

13351 अप मार्ग की बदलने की सूचना दो बार बदली गई

 

रेल पुल बह जाने के कारण पहले 16 जुलाई को धनबाद-टाटानगरी 13351 धनबाद-टाटानगर-अलेप्पी एक्सप्रेस का मार्ग पहले झारसुगोड़ा- विलासपुर,रायपुर,नागपुर और वलारशाह मार्ग पर चालाने का आदेश जारी किया। इस संदर्भ मे देर रात दक्षिण पूर्व रेलवे के द्वारा अपने फेसबुक के वॉल पर अधिसूचना जारी कर दी गई। उसके कुछ घंटों बाद रेलवे ने फिर अधिसूचना जारी कर ट्रेन का मार्ग बदलने की सूचना जारी की जिसमें साफ तौर पर लिखा कि यात्रियों की विरोध और हंगामा को देखते हुए 13351-13352 धनबाद-एलेप्पी-टाटानगर लिंक एक्सप्रेस को ऱाउलकेला, झारसुगोड़ा, सबंलपुर, अगुंल खुर्दारोड, पलासा और विजयनगरम रास्ते चलाने के चलाने का निर्णय लिया है।

 

सोमवार को धनबाद-टाटानगर आने वाली एलेप्पी एक्सप्रेस बदले मार्ग से आ रही है

 

सोमवार को एलेप्पी से आनेवाली घनबाद और टाटानगर आने वाली 13352 एलेप्पी-टाटानगर-घनबाद एक्सप्रेस का भी मार्ग बदल दिया गया है। इस ट्रेन को विजयनगरम-खुर्दारोड,अगुंल सबंलपुर और झारसुगोड़ा के रास्ते राउलकेला लाया जाएगा। उसके बाद दोनो ट्रेनें अपने-अपने रास्ते पर चलेगी। इस कारण यह ट्रेन अपने नियत समय से घंटों विलंब से चलने की सूचना प्राप्त हुई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS