ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार: समस्तीपुर में एक लापता स्वर्ण व्यवसायी की हत्या, 14 मई से था लापताअश्विनी वैष्णव ने लेह में नाइलिट केंद्र का किया उद्घाटनकान फ़िल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर भारतीय प्रतिनिधिमंडल ने अपनी चमक बिखेरीगृह मंत्री अमित शाह ने असम के में तेज वर्षा से उपजी स्थिति पर चिंता व्‍यक्‍त कीडेफ्लंपिक्‍स खेलों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले भारतीय दल को प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाईथिएटर के बाद अब इस दिन ओटीटी पर आएगी शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी'पश्चिम चंपारणः बगहा में 14 वर्षीया नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, नाबालिग बच्ची को चलती गाड़ी के आगे फेंकाबिहार: सीवान में बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट के बाद युवक को मारी गोली
झारखंड
पार्वती श्मशान घाट के मैनेजर की दिनदहाड़े हत्या
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 7:57:22 PM
पार्वती श्मशान घाट के मैनेजर की दिनदहाड़े हत्या

जमशेदपुर, (हि.स.)। शहर के जुगसलाई थाना क्षेत्र स्थित कार्यालय में घुसकर अर्जुन गोप ने बिष्टुपुर स्थित पार्वती श्मशान घाट के मैनेजर सरबजीत सरकार की उस्तुरा से गला रेत कर हत्या कर दी। घटना के बाद हमलावर ने जुगसलाई थाना में जाकर आत्मसर्मपण कर दिया। इस घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया जब मैनेजर ऑफिस में बैठा था। वही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतक सरबजीत सरकार श्मशान घाट में मृत्यु प्रमाण पत्र देने का काम करते थे। वही पर आरोपी अर्जुन गोप भी काम करता था। एक वर्ष पहले अर्जुन को काम से हटा दिया था। काम से हटाने के बाद आरोपी और सरबजीत में विवाद चल रहा था। माना जा रहा है कि उसी के कारण हत्या को अंजाम दिया गया है।

बताया जाता है कि सुबह रोज की तरह सरबजीत कार्यालय में बैठा था। उसी वक्त आरोपी अर्जुन गोप वहां पहुंचा और जब तक सरबजीत कुछ समझ पाता तब तक उसने उस्तुरा से उसके गले पर बार कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह वहां से फऱार हो गया। श्मशान घाट के और भी लोगों की सहयोग से उसे इलाज के लिए टाटा मुख्य अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जुगसलाई थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS