ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
रेलवे लाइन से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 1:34:36 PM
रेलवे लाइन से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद

जमशेदपुर, (हि.स.)। टाटानगर-राउलकेला रेलखंड के आदित्यपुर स्टेशन के पास रेलवे लाइन पर एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। जीआरपी ने शव को कब्जें मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया है। आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति किसी ट्रेन में यात्रा कर रहा होगा और ट्रेन के दरवाजे पर खड़ा होगा। ट्रेन के झटके से नीचे गिर जाने के कारण उसकी मौत हो गई होगी।
इस संबध में पार्षद पांडी मुखी ने बताया कि ऱात के दस बजे लोगों ने सूचना दी कि आदित्यपुर स्टेशन के पास लाइन पर कोई व्यक्ति गिरा पड़ा है। सूचना पर रेल के कर्मचारी वहां पहुंचे तो देखा कि उसकी मौत हो चुकी थी। उन्होंने कहा कि उसकी पहचान नही हो पाई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS