ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
जमशेदपुर
पोस्टर में नहीं लगी सांसद की तस्वीर तो भड़के समर्थक
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2017 11:52:07 AM
पोस्टर में नहीं लगी सांसद की तस्वीर तो भड़के समर्थक

जमशेदपुर, (हि.स.)। मानगो के बालीगुमा में विद्युत केन्द्र के उद्घाटन के लिए जगह-जगह चौराहों पर लगाये गए बैनरों से सासंद विधुत वरण महतो की तस्वीर नदारद रहने का मामला तूल पकड़ने लगा है। इस मामले को लेकर सासंद के समर्थकों ने नाराजगी जाहिर की है। फेसबुक के माध्यम से आंदोलन करने की चेतावनी दी है।
गौरतलब है कि गुरुवार को मानगो के बालीगुमा में नये पावर ग्रिड का उद्घाटन मुख्यमंत्री रघुवर दास ने किया था। इस अवसर पर शहर के कई चौक-चौराहो पर बैनर और गेट बनवाए गए थे। हर जगह बैनर में एक ओर मुख्यमंत्री का पोस्टर और दूसरी तरफ मंत्री सरयू राय का पोस्टर था। लेकिन, बैनर\पोस्टर में स्थानीय सांसद विधुत वरण महतो की तस्वीर कहीं नहीं थी। जब इस बात की जानकारी सांसद के समर्थकों को हुई तो उन लोगों ने नाराजगी जताई। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS