ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
पारिवारिक विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2017 11:06:23 AM
पारिवारिक विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

जमशेदपुर, जुलाई (हि.स.)। पूर्वी सिंहभूम जिले के डुमरिया प्रखण्ड में परिवारिक विवाद में तीन लोगों की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। मृतकों में पति-पत्नी और उनकी बेटी शामिल हैं, जबकि गंभीर रूप से घायल उनके बेटे का इलाज जमशेदपुर के टाटा मुख्य अस्पताल में किया जा रहा है। इस दौरान हमलावर भी घायल हो गया। उसका इलाज पुलिस कस्टडी में किया जा रहा है। पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस प्रथम दृष्टि में इसे संपत्ति विवाद बता रही है। घटना को अंजाम मृतक के छोटे भाई ने दिया है।
घटना के संबंध में मुसाबनी डीएसपी अजीत विमल ने बताया कि डुमरिया प्रखण्ड के बांगबाकी के खारीदा पंचायत के खतपाल गांव के मोहनगुट्टू टोला में बुधवार रात सुदर्शन माकुड़ ने तेजधार भुजाली से घर में सो रहे अपने बड़े भाई गुरुचरण माकुड़ (45), उसकी पत्नी विमला माकुड़ (40), बेटी आलोचना माकुड़ (15) और राजेश माकुड़ (13) पर हमला कर दिया। इसमें उसके भाई, भाभी और भतीजी की मौत हो गई। जबकि इस घटना में उसका भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने हत्या का कारण जमीन और संपत्ति को लेकर पारिवारिक विवाद बताया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS