ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
सरयू राय ने मिले जिला भाजपा के नेता
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2017 5:58:32 PM
सरयू राय ने मिले जिला भाजपा के नेता

जमशेदपुर, (हि.स.)। झारखंड सरकार के खाद्य-आपूर्ति एवं संसदीय कार्य मंत्री सरयू राय के बिष्टुपुर स्थित आवास पर बुधवार को भाजपा के जिला पदाधिकारियों की बैठक संपन्न हुई। सांगठनिक दृष्टिकोण से आयोजित उक्त बैठक में मंत्री ने भाजपा पदाधिकारियों को बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत बनाते हुए सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने की बात कही। उन्होंने अपने विभाग के वर्तमान में संचालित योजनाओं और आगामी योजनाओं व कार्ययोजनाओं से भी पार्टी नेताओं को अवगत कराया तथा दीनदयाल कार्यविस्तारक अभियान के संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

भाजपा ज़िलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि हालांकि यह एक अनौपचारिक बैठक रही, किंतु कार्यकर्ताओं को अपने मंत्री से संवाद और स्वयं को अभिव्यक्त करने का एक बेहतरीन माध्यम बना। आगे भी इस तरह की बैठकें पार्टी के वरीय नेताओं संग आयोजित होती रहेंगी ताकि कार्यकर्ताओं को सांगठनिक विषयों की अच्छी जानकारी और अनुभवों का लाभ मिल सके। बैठक के दौरान उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह,चितरंजन वर्मा, सत्यप्रकाश सिंह, बारी मुर्मू, संदीप मिश्रा, महामंत्री अनिल मोदी, चंद्रशेखर गुप्ता, जिला मंत्री अरुण मिश्रा, पुष्पा तिर्की, राकेश सिंह, विमलकांत झा, सुनील बारी, कोषाध्यक्ष विमल जालान, जिला मीडिया प्रभारी अंकित आनंद, दीपक पारीक, कार्यालय प्रभारी परेश मुखी, युवा मोर्चा के अमरजीत सिंह राजा, महिला मोर्चा की नीरू सिंह, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के काजु शांडिल, अनुसूचित जाति के विमल बैठा, पिछड़ा मोर्चा के गोपाल जायसवाल, किसान मोर्चा के मूचिराम बाउरी मुख्य रूप से मौजूद थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS