झारखंड
पति ने की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 10:48:46 AM
पति ने की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

जमशेदपुर, (हि.स.)। बिरसानगर थाना क्षेत्र मे अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसने शराब पीने के लिए बीस रुपये की मांग अपनी पत्नी से की थी। पत्नी के द्वारा इन्कार करने पर पती ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। घायल पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के एमजीएम अस्पताल भिजवा दिया है। मृतका के चार बच्चे है।

घटना के सबंध में बताया जाता है कि बिरसानगर थाना क्षेत्र को गरुड़बासा गांव मे मजदुरी कर जीवन बसर करने वाले ने मनोज कर्मकार में रविवार को पत्नी दीपाली कर्मकार से शराब पीने के लिए 20 रुपया मांग की। उसने दीपाली ने शराब पीने के लिए पैसे देने से इन्कार कर दिया। इसके बाद दोनों में बहस हो गई और उसके बाद मनोज कर्मकार ने घर में रखे चाकू से दिपाली के गले पर वार कर दिया। घायल अवस्था में दीपाली को उसके बच्चों और स्थानिय लोगों की सहायता से एमजीएम अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक महिला के दो बेटे जीतु कर्मकार (18), कृष्णा कर्मकार (सात)और दो बेटी चांदनी (14) और आलोका कर्मकार (12) है। वहीं पिता के द्वारा मां की हत्या किए जाने के बाद एमजीएम अस्पताल में ही बच्चे रोने लगे। बाद में मृतका की बहन और अस्पताल में मौजूद अन्य परिजनों ने उन्हें चुप कराया। 
मृतका के बड़े बेटे जीतू कर्मकार ने बताया कि उसके पिता शराब के नाम पर प्रतिदीन मां से झगड़ा करते थे। एक बार तो उसने कुल्हाड़ी से उसकी हत्या का भी प्रयास किया था। उसने कहा कि मेरी मां को पिता हमेशा शक करते थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS