ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
भाजपा सादगीपूर्वक 26 को मनाएगी मोदी सरकार की तीसरी वर्षगांठ
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2017 11:56:26 AM
भाजपा सादगीपूर्वक 26 को मनाएगी मोदी सरकार की तीसरी वर्षगांठ

जमशेदपुर, (हि.स.)। केंद्र सरकार के सफलतम तीन वर्ष 26 मई को पूरे हो रहे हैं। इस उपलब्धि को भाजपा समारोह पूर्वक मनाने की तैयारी में जुटी है। जमशेदपुर महानगर भाजपा के वरीय उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने बताया कि 26 मई को मोदी सरकार के तीसरी वर्षगांठ को भाजपा सादगीपूर्ण ढंग से मनाएगी। इन दौरान बीते वर्ष हुए भव्य आतिशबाजी और ढोल-नगाड़ों से परहेज रखा जाएगा। पार्टी की ओर से बताया गया की हाल के दिनों में शहर में अफवाह के वारदातों ने कई निर्दोषों की जीवन लीला समाप्त कर दी।

बावजूद इसके कई दल और संगठन इस मुद्दे को तूल देकर साम्प्रदायिक रंग देने की फिराक में है। ऐसे में पार्टी मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए जश्न के समारोहों से परहेज रख पीड़ितों के प्रति श्रद्धा व्यक्त करेगी। उन्होंने बताया गया कि 26 मई को जिला भाजपा द्वारा बर्मामाइंस अंतर्गत कुष्ठ आश्रम में फल वितरण कर सेवा-संकल्प दिवस के रूप में तीसरी वर्षगांठ मनाई जाएगी। इसके अलावे सभी मण्डलों में एक सप्ताह के भीतर संबंधित कार्यक्रम करने को निर्देशित किया गया है। भाजपा ने कहा कि मण्डलों में बूथ स्तर तक सरकार के उल्लेखनीय योजनाओं के रिपोर्ट कार्ड लेकर जनअभियान चलाये जाएंगे जिसमें मण्डलों के प्रभारी के अलावे प्रदेश एवं जिले के वरीय नेता मुख्य रूप से मौजूद रहकर संबोधन करेंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS