ब्रेकिंग न्यूज़
ड्रग्स मामला: रिया-शौविक की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षितमहागठबंधन से अलग हुआ रालोसपा, उपेंद्र कुशवाहा ने मायावती की बसपा के साथ मिलकर बनाया नया मोर्चाबिहारी मूल के निर्देशक अभिषेक के इस गाने मे पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी आ रहें हैं नज़रबिधान सभा चुनाव को लेकर रक्सौल पुलिस और नेपाल पुलिस अधिकारियों के बीच हुई बैठकहाथरस गैंगरेप पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला, कहा-यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी हैगैंगरेप पीड़िता के भाई ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप, आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कीअयोध्या के विवादित ढांचा विध्वंस मामले में फैसला कल, अयोध्या समेत समूचे उत्तर प्रदेश में हाई अलर्टप्रधानमंत्री मोदी ने नमामि गंगे के तहत 521 करोड़ की परियोजनाओं का उत्तराखंड में किया लोकार्पण
जहानाबाद
जहानाबाद छेड़छाड़ मामलाः 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2018 5:36:38 PM
जहानाबाद छेड़छाड़ मामलाः 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 हिरासत में

 जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद से रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ जिसमें कुछ लड़के सरेआम नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करते हुए दिखाई दिए। वीडियो के सामने आने पर पुलिस और एसआईटी ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

इस मामले को लेकर बिहार में राजनीति गरमा गई है। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं वीडियो देखकर कांप गया। क्या हो गया है समाज को? निशब्द हूं! तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के भाजपाई रामराज में 8-10 दरिंदे एक नादान 13-14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे है। उन्होंने कहा कि बलात्कारियों को सत्ताधारियों द्वारा भारत माता और तिरंगे की आड़ में जब नैतिक समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा। 
 
बता दें कि वीडियो में एक लड़की के साथ सात लड़कों द्वारा जबरन बल प्रयोग करते हुए उसे निर्वस्त्र कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया जा रहा था। वहीं एक लड़का इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो बना रहा था। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए एसपी मनीष ने 7अज्ञात लोगों के खिलाफ नगर थाने में मामला दर्ज करवा दिया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS