ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
इस्राइल के प्रधानमंत्री से अमरीका के राष्‍ट्रपति जो. बाइडेन ने टेलीफोन पर की बातचीत
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2021 10:26:31 PM
इस्राइल के प्रधानमंत्री से अमरीका के राष्‍ट्रपति जो. बाइडेन ने टेलीफोन पर की बातचीत

दिल्ली इस्राइल और फलीस्‍तीन की जारी लड़ाई के बीच कल अमरीका के राष्‍ट्रपति जो. बाइडेन ने इस्राइल के प्रधानमंत्री बेन्‍यामिन नेतन्‍याहू से टेलीफोन पर बातचीत की। इस महीने की 10 तारीख को लड़ाई शुरू होने के बाद से अमरीका के राष्‍ट्रपति की इस्राइल के प्रधानमंत्री से फोन पर यह चौथी बातचीत है। 

 
 
 
 
राष्‍ट्रपति बाइडेन ने श्री नेतन्‍याहू से कहा कि गजा पट्टी में चल रही लड़ाई रोकी जानी चाहिए। अमरीकी राष्‍ट्रपति कार्यालय व्‍हाइट हाउस ने बताया कि राष्‍ट्रपति बाइडेन दोनों पक्षों के बीच संघर्ष विराम चाहते हैं। दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नेतन्‍याहू ने कहा है कि इस्राइल तब तक हमले जारी रखेगा जब तक उसके नागरिकों की सुरक्षा बहाल नहीं हो जाती।
 
 
 
 
 
इस्राइल और फलस्‍तीन की लड़ाई 11वें दिन भी जारी है। हमास के आतंकवादी इस्राइल पर रॉकेट दाग रहे हैं और इस्राइल के विमान गजा में लगातार हवाई हमले कर रहे हैं। अब तक गजा पट्टी में 227 और इस्राइल में 12 लोग मारे जा चुके हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS