ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
इजरायल कर रहा गजा सीमा पर अपने सैनिकों को उतारने की तैयारी
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2021 10:34:41 PM
इजरायल कर रहा गजा सीमा पर अपने सैनिकों को उतारने की तैयारी

दिल्ली इजरायल गजा सीमा पर अपने सैनिकों को उतारने की तैयारी कर रहा है, जबकि फिलिस्‍तीन का चरमपंथी गुट हमास ने दक्षिणी इजरायल में कई रॉकेट दागे हैं। वर्षों के बाद इजरायल ने बड़ी कार्रवाई की है।

 
 
स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय के अनुसार सोमवार से हिंसा बढ़ने के बाद से गजा में 67 लोग मारे गए हैं। इजरायल की सेना ने कहा है कि उसके सात लोग मारे गए हैं। इस्राइल के सैन्‍य प्रवक्‍ता ने कहा है कि इस्राइल ने गजा सीमा पर जमीनी लड़ाई लड़ने के लिए अपने सैनिकों को उतारने के लिए विभिन्‍न स्‍तरों पर तैयारी कर ली है।हिंसा के बढ़ने और इसके बेकाबू होने की आशंका के को देखते हुए इस्राइल और फलस्‍तीन से बातचीत करने के लिए अपने दूत हैडी आम्र को भेजा है।
 
 
 
 
इस बीच अमरीका के राष्‍ट्रपति जो बाइडन ने इस्राइल के प्रधानमंत्री बेन्‍यामिन नेतनयाहू से बात की है और आशा व्‍यक्‍त की है कि यह संघर्ष जल्‍दी ही समाप्‍त हो जाएगा, साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि इस्राइल को अपनी रक्षा करने का अधिकार है। नेतनयाहू के कार्यालय ने कहा है कि उन्‍होंने अमरीकी राष्‍ट्रपति को बताया है कि इस्राइल हमास और गजा पट्टी के आसपास सक्रिय अन्‍य चरमपंथी गुटों की सैन्‍य क्षमता को नेस्‍तनाबूद करने के लिए हमले जारी रखेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS