ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
चीन में कोरोना वायरस से 17 लोगों की मौत, 500 से अधिक लोग इस वायरस से ग्रसित
By Deshwani | Publish Date: 23/1/2020 12:47:48 PM
चीन में कोरोना वायरस से 17 लोगों की मौत, 500 से अधिक लोग इस वायरस से ग्रसित

नई दिल्ली चीन में नए कोरोना वायरस के फैलने से मरने वालों की संख्‍या बढ़कर 17 हो गयी है। इस वायरस से ग्रस्‍त मामलों की संख्‍या भी कल बढ़कर साढ़े पांच सौ हो गई है। अमरीका, हांगकांग, मकाऊ और मैक्सिको में भी जानलेवा निमोनिया के मामले सामने आए हैं। नब्‍बे लाख लोगों की आबादी वाले चीन के वुहान शहर में इस वायरस के फैलाव को रोकने की कोशिश में सार्वजनिक परिवहन अस्‍थायी रूप से बंद कर दिया गया है। शहर के निवासियों को सलाह दी गई है कि वे विदेशी दौरों पर न जाए। 

 
 
कोरोना वायरस के अधिकतर मामले अभी तक वुहान के पास हुबेई प्रांत में सामने आए हैं। वायरस की पुष्टि वाले तीन सौ निन्‍यानवे रोगियों का विभिन्‍न अस्‍पतालों में इलाज चल रहा है जिनमें से इकहत्‍तर की हालत गम्‍भीर और चौबीस की हालत अति गम्‍भीर है। इस बीच विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य संगठन की आपात समिति से कहा है कि नए कोरोना वायरस को लेकर व‍ह अभी वैश्विक आपातकाल घोषित नहीं करेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS