ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
जमीयत उलेमा इस्लाम फजल के विरोध के कारण दबाव में इस्तीफा नहीं दूंगाः इमरान खान
By Deshwani | Publish Date: 24/10/2019 11:46:03 AM
जमीयत उलेमा इस्लाम फजल के विरोध के कारण दबाव में इस्तीफा नहीं दूंगाः इमरान खान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि वह जमीयत उलेमा इस्लाम फजल के विरोध के कारण दवाब में इस्तीफा नहीं देंगे। जमीयत ने इमरान सरकार के खिलाफ आजादी मार्च का ऐलान किया है।

 
जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को वरिष्ठ पत्रकारों और विश्लेषकों के साथ बैठक में  इमरान खान ने कहा कि जमीयत उलेमा इस्लाम फजल के विरोध प्रदर्शन के पीछे गहरी साजिश है। इमरान ने कहा, ‘मेरे इस्तीफे का कोई सवाल ही नहीं उठता। मैं इस्तीफा नहीं दूंगा। मुझे समझ में नहीं आता कि मौलानाओं की परेशानी क्या है। मुझे विरोधियों का एजेंडा समझ में नहीं आता।' उल्लेखनीय है कि बैठक में मुद्रस्फीति के मुद्दों, बेरोजगारी और विदेश नीति को लेकर उचित कदम उठाने पर भी चर्चा की गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS