ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
जापान में हगिबीस तूफान से मरने वालों की संख्या बढ़कर 35 हुई, 17 लापता
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2019 12:39:46 PM
जापान में हगिबीस तूफान से मरने वालों की संख्या बढ़कर 35 हुई, 17 लापता

टोक्यो। जापान में हगिबीस तूफान के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 35 हो गई है। साथ ही 17 लोग लापता बताये गए हैं। तूफान के कारण नदियां उफान पर हैं। बचावकर्मियों और प्रशासन के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पूरे देश में लगभग 100 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

 
चीफ कैबिनेट सेक्रेटरी योशिहिदे सूगा ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान बताया कि 3,76,000 घरों में बिजली न आने के अलावा 14,000 घरों में पानी नहीं है।
 
मिनिस्ट्री ऑफ लैंड, इंफ्रास्ट्रक्चर, ट्रांसपोर्ट एंड टूरिज्म के अनुसार 12 प्रांतों में कम से कम 48 जगहों पर भूस्खलन की सूचना मिली है। 21 नदियों के तटबंध ढह गए हैं। सरकार ने देशभर में राहत कार्यों के लिए  27,000 सेल्फ डिफेंस फोर्स के कर्मियों को तैनात किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS