ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केन्द्रीय कृषिमंत्री मोतिहारी सांसद लॉकडाउन में देशभर में फंसे सैकड़ो चंपारणवासियों को भोजन मुहैया करा रहे हैंलोगों के अनुरोध पर आपातकाल में प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष - PM CARES की घोषणा, नोट करें खाता नम्बरहाइड्रो-ऑक्‍सी-क्‍लोरोक्विन कोविड- 19 में कारगर, आवश्‍यक दवा घोषित, बिक्री और वितरण नियंत्रित करने संबंधी स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की अधिसूचना जारीपूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने की, 41 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थईरान से एयरइंडिया के विशेष विमान से लाये गये 277 लोग आज सुबह पहुंचे जोधपुर हवाई अड्डाआज शाम प्रधानमंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बातचीतवित्‍त वर्ष 2018-19 के लिए आयकर रिटर्न फाइल करने की अंतिम तिथि 30 जून तक: वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारामनट्रेन के इंतजार में स्टेशन पर बैठे यात्रियों पर अंधाधुंध फायरिंग, चार लोगों को लगी गोली
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिका में द्वितीय विश्व युद्ध के समय का लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त, सात लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2019 3:54:27 PM
अमेरिका में द्वितीय विश्व युद्ध के समय का लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त, सात लोगों की मौत

वाशिंगटन। कनेक्टीकट के ब्रैडली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बुधवार को द्वितीय विश्वयुद्ध के समय का एक पुरान बमवर्षक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। स्पूतनिक न्यूज एजेंसी के मुताबिक यह दुर्घटना स्थानीय समय के अनुसार सुबह 10 बजे हुई, जब बोइंग बी-17 विमान टेक ऑफ के 10 मिनट बाद तकनीकी खराबी के कारण लैंड करते समय रनवे से फिसल गया।

इस हादसे मे सात लोगों की मौत हो गई, विमान में कुल 13 लोग सवार थे। फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने कहा कि इस घटना में सात लोग घायल हो गए हैं जिसमे से एक व्यक्ति जमीन पर था। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में घटनास्थल से उठते धुंए के गुबार को देखा गया है।

उल्लेखनीय है कि यह बी-17 विमान इतिहास में सबसे बड़े पैमाने पर उत्पादित बमवर्षक विमानों में से एक था। द्वितीय विश्वयुद्ध से पहले और उसके दौरान इसकी 12,700 से अधिक इकाइयों का निर्माण किया गया था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS