ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल से वतन लौट रहे करीब 400 भारतीय को बीरगंज प्रशासन ने रोका, डिटेंशन सेन्टर में खाने-पीने की व्यवस्था नहीं, कर रहे भारत बुलाने की अपीलउत्तर बिहार के ख्यातिप्राप्त सर्जन डॉ. आशुतोष शरण ने PM Cares Fund व CM Releaf Fund को दी कुल 2 लाख 50 हजार की आर्थिक सहायता, पूरी की दिली ख्वाहिशपूर्व केन्द्रीय कृषिमंत्री मोतिहारी सांसद लॉकडाउन में देशभर में फंसे सैकड़ो चंपारणवासियों को भोजन मुहैया करा रहे हैंलोगों के अनुरोध पर आपातकाल में प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष - PM CARES की घोषणा, नोट करें खाता नम्बरहाइड्रो-ऑक्‍सी-क्‍लोरोक्विन कोविड- 19 में कारगर, आवश्‍यक दवा घोषित, बिक्री और वितरण नियंत्रित करने संबंधी स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की अधिसूचना जारीपूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने की, 41 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थईरान से एयरइंडिया के विशेष विमान से लाये गये 277 लोग आज सुबह पहुंचे जोधपुर हवाई अड्डाआज शाम प्रधानमंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बातचीत
अंतरराष्ट्रीय
ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' में साथ दिखेंगे ट्रंप और मोदी, 50,000 लोगों को करेंगे संबोधित
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2019 10:56:33 AM
ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' में साथ दिखेंगे ट्रंप और मोदी, 50,000 लोगों को करेंगे संबोधित

वाशिंगटन/नई दिल्ली। अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित होने वाले कार्यक्रम 'हाउडी मोदी' में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प मंच साझा करेंगे। कार्यक्रम का आयोजन 22 सितम्बर को होगा। इस कार्यक्रम में 50 हजार से अधिक प्रवासी भारतीय और अमेरिकी नागरिकों के शामिल होने की संभावना है। हालिया इतिहास में यह पहली बार होगा जब दो सबसे बड़े लोकंतत्रों के नेता एक संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। ह्यूस्टन में अगले सप्ताह होने वाले कार्यक्रम में राष्ट्रपति ट्रम्प के शामिल होने की पुष्टि व्हाइट हाउस ने की है।
 
व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव ने जारी बयान में कहा कि 22 सितम्बर (रविवार) को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प अमेरिका, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच महत्वपूर्ण साझेदारी को रेखांकित करने के लिए ह्यूस्टन, टेक्सास, वैपकोनेट और ओहियो की यात्रा करेंगे। यहां ट्रम्प और प्रधानमंत्री मोदी के साथ कार्यक्रम में मंच भी साझा करेंगे। प्रेस सचिव स्टेफिनी ग्रिशेम ने कहा है कि दोनों नेताओं की इस साझा रैली से भारत और अमेरिका के रिश्तों में और मजबूती आएगी।
 
अमेरिका में भारतीय राजदूत हर्षवर्धन श्रृंगला ने कहा है कि 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम को संबोधित करने वाले दोनों नेता ऐतिहासिक और अभूतपूर्व हैं। यह न केवल रिश्तों में निकटता और कम्फर्ट के स्तर को दर्शाता है, बल्कि पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रम्प की मजबूत दोस्ती को बताता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS