ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
कश्‍मीर को लेकर बौखला रहे इमरान खान की नई चाल, मुजफ्फराबाद में करेंगे बड़ी रैली
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2019 12:41:58 PM
कश्‍मीर को लेकर बौखला रहे इमरान खान की नई चाल, मुजफ्फराबाद में करेंगे बड़ी रैली

इस्लामाबाद/नई दिल्‍ली। कश्‍मीर से अनुच्‍छेद हटाए जाने के मुद्दे पर अंतरराष्‍ट्रीय समुदाय से तवज्‍जो न मिलने से बौखला रहे पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान नित नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं, लेकिन कोई उनकी बात नहीं सुन रहा। इसी से परेशान इमरान अब पीओके के मुजफ्फराबाद में एक बड़ी रैली करेंगे। इमरान खान ने ट्वीट कर यह बात कही।

 
पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्विटर पर कहा कि वह आगामी 13 सितंबर को पीओके के मुज़फ़्फ़राबाद में एक बड़ी रैली करेंगे, जिसका मकसद कश्‍मीर में भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा लगातार की जा रही घेराबंदी को लेकर संदेश देना है। साथ ही कश्मीरियों को यह भी दिखाने के लिए कि पाकिस्तान उनके साथ पूरी तरह खड़ा है।
 
दरअसल, पाकिस्तान पर कश्मीर का बुखार बदस्तूर छाया हुआ है। हाल ही में प्रधानमंत्री इमरान खान और सैन्य प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने कहा कि पाकिस्तान, कश्मीर को कभी अकेला नहीं छोड़ेगा, कश्मीर के बिना पाकिस्तान अधूरा है और कश्मीर, पाकिस्तान के गले की नस के समान है। 
 
आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खास जितेंद्र सिंह का बयान पीओके को लेकर आया है। उन्होंने कहा है कि जम्मू-कश्‍मीर से अनुच्छेद 370 के प्रावधान को समाप्त करना मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है और हमारा अगला एजेंडा पीओके है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS