ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
पाकिस्तान भारत के साथ सशर्त द्विपक्षीय बातचीत के लिए तैयार: कुरैशी
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2019 4:10:37 PM
पाकिस्तान भारत के साथ सशर्त द्विपक्षीय बातचीत के लिए तैयार: कुरैशी

इस्लामाबाद। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। एक तरफ प्रधानमंत्री इमरान खान ने न्यूयॉर्क टाइम्स के आर्टिकल में लिखा- कश्मीर के कारण भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध जैसे हालात बन चुके हैं। वहीं, पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने आज कहा कि हम भारत के साथ सशर्त बातचीत के लिए तैयार हैं।

 
यह जानकारी पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट से मिली है। विदेश मंत्री का कहना है कि पाकिस्तान ने कभी बातचीत करने से इनकार नहीं किया है। हालांकि भारत ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।
 
उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के भारत सरकार के निर्णय के बाद से पाकिस्तान ने दुनिया भर से मदद की गुहार लगाई पर उसके हाथ कुछ नहीं लगा। हर ओर से उसे निराशा मिली है। ज्यादातर देशों ने इसे भारत का आंतरिक मामला बताया है। इससे पहले भी पाकिस्तान रूस, दक्षिण कोरिया और कई अन्य देशों से मदद की गुहार लगा चुका है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS