ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
टाइम्स स्क्वायर में गोलीबारी की अफवाह से मची अफरा-तफरी, कई महिलाएं और बच्चे घायल
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2019 3:00:41 PM
टाइम्स स्क्वायर में गोलीबारी की अफवाह से मची अफरा-तफरी, कई महिलाएं और बच्चे घायल

न्यूयॉर्क। पर्यटकों के लिए पसंदीदा गंतव्य भीड़भाड़ वाले टाइम्स स्क्वायर में मंगलवार की रात उस समय भगदड़ मच गई, जब बाइक से निकली आवाज से डरकर लोग जहां तहां छिपने लगे। इस भगदड़ में बारह लोग घायल हो गए, जिनमें बारह साल के बालक और 79 वर्षीय एक वृद्ध भी शामिल हैं।  

 
टेक्सास में अल पासो, डेटन और ओहियो में गत शनिवार व रविवार को हुई गोलीबारी में 31 लोग मारे गए थे। इस गोलीबारी का खौफ केवल स्थानीय लोगों के ही नहीं, बल्कि पर्यटकों के दिमाग से भी नहीं निकल रहा है। ऐसे में जैसे ही  एक मोटर साइकिल के स्टार्टिंग के समय पटाखे छोड़ने जैसी आवाज निकलने लगी, तो भीड़ में गोलीबारी की अफवाह सुनकर अफरा-तफरी मच गई।
 
न्यूयॉर्क में सोवेनियर बेचने वाले हॉकर भी इधर-उधर भागने लगे। इससे भगदड़ में लोगों के चप्पल जूते पीछे छूट गए। ऐसे कितने ही लोग थे, जिन्होंने ने निकट के टॉयलेट में शरण ली तो कुछ समीप की गलियों से निकल भागे। 
 
इस पर न्यू यॉर्क के मेयर बिल डी ब्लासियो ने ट्वीट किया कि घबराने की बात नहीं है। यह गोलीबारी की आवाज नहीं है। यह पास ही खड़ी मोटर साइकल के साइलेंसर से पटाखों की ध्वनि है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS