ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
काहिरा में हॉस्पिटल के बाहर कारों की टक्कर से हुआ ब्लास्ट, 19 की मौत, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2019 3:38:47 PM
काहिरा में हॉस्पिटल के बाहर कारों की टक्कर से हुआ ब्लास्ट, 19 की मौत, कई घायल

काहिरा। मिस्र की राजधानी काहिरा में रवविार शाम नेेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट के सामने दो कारों की टक्कर के बाद हुए धमाके में 19 लोगों की मौत हो गई और अन्य 32 लोग घायल हुए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को यह जानकारी दी है।

 
यह दुर्घटना तहरीर चौक के पास हुई जिसके बाद कैंसर अस्पताल को खाली करना पड़ा। समाचार एजेंसी मेना के मुताबिक सड़क पर गलत तरीके से चल रहा वाहन  अन्य गाड़ियों से टकरा गया जिससे उसमें आग लग गई और अस्पताल का हिस्सा प्रभावित हुआ। कई वाहन अस्पताल के बाहर खड़े आग की लपटों में घिर गए।
 
स्वास्थ्य मंत्री हाला जायद ने रविवार रात एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि घायलों में पांच लोगों की हालत गंभीर है और 54 लोगों को कैंसर इंस्टीट्यूट से क्षेत्र के अन्य चिकित्सा केंद्रों में भर्ती कराया गया है। हालांक‍ि जायद ने रविवार शाम को विस्फोट के कारण का उल्लेख नहीं किया।
 
पुलिस सूत्रों ने शुरू में अनुमान लगाया कि विस्फोट इमारत के अंदर ऑक्सीजन कंटेनर में हुआ होगा। अटॉर्नी जनरल के कार्यालय ने आधिकारिक जांच शुरू करने के लिए घटनास्थल पर टीम भेजी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS