ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
आतंकी सरगना हाफिज सईद की न्यायिक हिरासत अवधि 14 दिनों के लिए बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2019 6:19:23 PM
आतंकी सरगना हाफिज सईद की न्यायिक हिरासत अवधि 14 दिनों के लिए बढ़ी

इस्लामाबाद। गुजरांवाला स्थित विशेष अदालत ने आज जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज मुहम्मद सईद की न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली। 

 
विशेष आतंकवाद निरोधक न्यायालय के जज सईद अली इमरान ने आतंकरोधक विभाग को अपनी जांच पूरी करने के निर्देश दिए हैं और कोर्ट में 07 अगस्त को एक औपचारिक चालान पेश करने को कहा है। कोर्ट ने यह भी कहा है कि सईद को भी 7 अगस्त को कोर्ट में पेश किया जाए। जमात उद दावा प्रमुख की पेशी के मद्देनजर कोर्ट के अंदर और बाहर कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए थे। इसके लिए दंगारोधी पुलिस, डॉलफिन फोर्स और एलीट फोर्स को तैनात किया गया था।
 
विदित हो कि 17 जुलाई को गिरफ्तार किए जाने के बाद अदालत ने सईद को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत  में भेज दिया था। आतंक के वित्तपोषण मामले में सईद को लाहौर से गुजरांवाला जाते समय गिरफ्तार किया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS