ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
अमरिकी रक्षा सचिव पैट्रिक शनहान ने घरेलू हिंसा पर दिया त्याग पत्र
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2019 4:55:46 PM
अमरिकी रक्षा सचिव पैट्रिक शनहान ने घरेलू हिंसा पर दिया त्याग पत्र

लॉस एंजेल्स। अमरिकी रक्षा सचिव पैट्रिक शहनान को अपने पद से त्याग पत्र देना पड़ा। वजह सिर्फ़ इतनी है कि पैट्रिक के कपड़ों पर उसके अपने घर में घरेलू हिंसा के दाग़ थे, वह भी एक दशक पुराने। उसकी पहली पत्नी किम्बर्ले ज़ोर्डिंसन ने पैट्रिक पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं।

 
पैट्रिक के तीन किशोर बच्चे हैं और वह यह नहीं चाहते थे कि उनकी पूर्व ज़िंदगी और पारिवारिक कलह का बच्चों के जीवन पर कुप्रभाव पड़े। उन्होंने रक्षा सचिव का पूर्ण दायित्व लेने से पहले इस पद से मुक्ति ले ली।  ट्रम्प ने बाद में व्हाइट हाउस में पत्रकारों से कहा कि उन्हें नहीं मालूम था कि उनके पूर्व जीवन में घरेलू हिंसा का योग रहा है। पैट्रिक को हाल ही में सेंट्रल कमान के पूर्व नौसेना कमांडर जान मैटिस के स्थान पर नियुक्त किया गया था।
 
पैट्रिक के स्थान पर इराक़ युद्ध में वेटरन मार्क एसपर को नियुक्त किया गया है। इस नियुक्ति पर रिपब्लिकन सांसदों ने ट्रम्प की सराहना की है। इसकी घोषणा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने ख़ुद ट्वीट कर की। हालांकि ट्रम्प ने पेट्रिक की सराहना की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS