ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल से वतन लौट रहे करीब 400 भारतीय को बीरगंज प्रशासन ने रोका, डिटेंशन सेन्टर में खाने-पीने की व्यवस्था नहीं, कर रहे भारत बुलाने की अपीलउत्तर बिहार के ख्यातिप्राप्त सर्जन डॉ. आशुतोष शरण ने PM Cares Fund व CM Releaf Fund को दी कुल 2 लाख 50 हजार की आर्थिक सहायता, पूरी की दिली ख्वाहिशपूर्व केन्द्रीय कृषिमंत्री मोतिहारी सांसद लॉकडाउन में देशभर में फंसे सैकड़ो चंपारणवासियों को भोजन मुहैया करा रहे हैंलोगों के अनुरोध पर आपातकाल में प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष - PM CARES की घोषणा, नोट करें खाता नम्बरहाइड्रो-ऑक्‍सी-क्‍लोरोक्विन कोविड- 19 में कारगर, आवश्‍यक दवा घोषित, बिक्री और वितरण नियंत्रित करने संबंधी स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की अधिसूचना जारीपूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने की, 41 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थईरान से एयरइंडिया के विशेष विमान से लाये गये 277 लोग आज सुबह पहुंचे जोधपुर हवाई अड्डाआज शाम प्रधानमंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बातचीत
अंतरराष्ट्रीय
मेक्सिको: बस और ट्रक में जोरदार भिडंत, हादसे में 21 की मौत, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2019 2:10:57 PM
मेक्सिको: बस और ट्रक में जोरदार भिडंत, हादसे में 21 की मौत, कई घायल

मेक्सिको सिटी। पूर्वी मेक्सिको के वेराक्रूज राज्य में बुधवार को टूरिस्टों से भरी एक बस की मिनी ट्रक के साथ टक्कर होने से 21 लोगों की मौत हो गई। साथ ही 30 लोग घायल हुए हैं। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 
समाचार चैनल अल जरीरा की रिपोर्ट के मुताबिक टूरिस्टों से भरी बस की मिनी ट्रक के साथ टक्कर हो गई। इससे बस में आग लग गई। बचाव दल तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। बचाव दल के कार्यकर्ताओं ने बताया कि डाउनहिल आते समय बस का ब्रेक फेल हो जाने के कारण बस मिनी ट्रक में घुस गई जिस कारण दोनों में आग लग गई। 
 
सिविल प्रोटेक्शन सर्विस के अध्यक्ष ग्वाडाल्यूप ओसर्नो ने बताया कि घटनास्थल पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने 17 शव बरामद किए हैं जो बस यात्रियों के हैं। इसके अलावा मिनी ट्रक में सवार दो यात्रियों की मौत हो गई। इसके अलावा दो लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS