ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिका में डेनवर के स्कूल में गोलीबारी, एक छात्र की मौत, 7 अन्य घायल
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2019 3:23:03 PM
अमेरिका में डेनवर के स्कूल में गोलीबारी, एक छात्र की मौत, 7 अन्य घायल

वाशिंगटन। अमेरिका में डेनवर स्थित स्टेम स्कूल में मंगलवार को हुई गोलीबारी में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि आठ छात्र घायल हो गए हैं। इस मामले में दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों स्कूल के ही छात्र हैं। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 
रिपोर्ट के अनुसार, दगोलास काउंटी के अधिकारियों ने बताया कि संदिग्धों में से एक की पहचान 18 वर्षीय डिवोन एरिक्सन के रूप में की गई है। 
 
उल्लेखनीय है कि घटना के समय लगभग 1850 छात्र स्कूल में मौजूद थे। दो हमलावर स्कूल में घुसे और छात्रों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस दौरान सात छात्र घायल हो गए हैं जिनमें से कई की हालत गंभीर है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS