ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
अफगानिस्तान: तालिबानी के हमले में 9 पुलिसकर्मियों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2019 4:19:45 PM
अफगानिस्तान: तालिबानी के हमले में 9 पुलिसकर्मियों की मौत

काबुल। पश्चिमी फराह प्रांत में तालिबान के लड़ाकों ने घात लगा कर सुरक्षाबलों के काफिले पर हमला किया जिसमें कम से कम नौ पुलिसकर्मी की मौत हो गई। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 
समाचार एजेंसी एपी की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रांतीय परिषद के सदस्य अब्दुल समद सलेही ने बताया कि यह घटना बुधवार को उस समय हुई जब पुलिस का काफिला सड़क किनारे रखे गए बम को निष्क्रिय करने जा रहा था। उन्होंने आगे कहा कि काफिले पर हमले के कुछ समय के बाद तालिबान के अन्य विद्रोहियों ने पुलिस मुख्यालय को निशाना बनाया। 
 
हालांकि कुछ समय बाद अतिरिक्त बल के पहुंचने के बाद पुलिस मुख्यालय पर फिर से नियंत्रण स्थापित किया गया।। हालांकि विद्रोहियों ने हमले को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उल्लेखनीय है कि आतंकी इस क्षेत्र में काफी सक्रिय हैं और बड़े पेमाने पर हमलों को अंजाम दे रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS