ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बताया
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2019 5:10:49 PM
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बताया

लॉस एंजेल्स। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने स्पेशल काउंसलर राबर्ट म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूरी तरह बेबुनियाद बताते हुए व्हाइट हाउस के उन मौजूदा और पूर्व अधिकारियों की कड़ी निंदा की है जिन्होंने इस रिपोर्ट को बनवाने में सहयोग दिया था और उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया था।

 
उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति चुनाव-2016 के चुनाव में रूस के हस्तक्षेप पर करीब दो सालों तक चली राबर्ट म्यूलर की 488 पन्नों की जांच रिपोर्ट में ट्रम्प के अधीनस्थ व्हाइट हाउस में कार्यरत अधिकारियों ने राष्ट्रपति के आदेशों का पालन करने की अपेक्षा पद से त्याग पत्र देना अधिक उचित समझा। इन अधिकारियों ने पद और गोपनीयता की शपथ के भरोसे अपने बॉस का साथ देने की बजाए म्यूलर का साथ दिया।
 
फ्लोरिडा के पाम बीच से ट्रम्प ने शुक्रवार को एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कहा है कि जांच रिपोर्ट पूर्णतया असत्य है। उन्होंने इस रिपोर्ट को राजनीति से प्रभावित बताया है। उन्होंने कहा है कि इस कार्य में उन प्रतिपक्षी 18 डेमोक्रेट का हाथ है, जो राजनैतिक एवं अन्य कारणों से उन से क्रुद्ध रहते थे और दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश में रहते थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS