ब्रेकिंग न्यूज़
कार और ट्रक की भीषण टक्कर में मुजफ्फरपुर के चार लोगों की मौत, एक अन्य घायलअमेरिकी विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो ने की प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्री से की मुलाकातखुला विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर का कपाट, श्रद्धालुओं ने किए मां के दर्शनअगस्ता वेस्टलैंड केस: राजीव सक्सेना को सुप्रीम कोर्ट से झटका, विदेश जाने पर लगा रोकऔषधीय गुणों से युक्त कालमेघ का करें खेती, आय के साथ रोगों के लिए नहीं जाना पड़ेगा अस्पतालबाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मचा धमालहाईटेंशन की चपेट में आयी बस, चार यात्रियों की मौत, 27 झुलसे, परिजनों ने की सरकार से मुआवजा की मांगगृहमंत्री शाह आज से दो दिवसीय कश्मीर दौरे पर, अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था का लेंगे जायजा
अंतरराष्ट्रीय
किम जोंग उन ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से फिर मिलने की इच्छा जताई
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2019 5:59:31 PM
किम जोंग उन ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से फिर मिलने की इच्छा जताई

लॉस एंजेल्स। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून-जेई-इन से गुरुवार की बातचीत के बाद उत्तरी कोरियाई तानाशाह किम जोंग उन से भी तीसरे शिखर सम्मेलन में मिलने की इच्छा जताई है। बशर्ते उनके साथ हनोई स्थित दूसरी शिखर वार्ता जैसा सलूक न हो।

 
किम ने शुक्रवार को उत्तर कोरिया के प्योंगयांग में नेशनल असेंबली में कहा कि ट्रम्प उनके एक अच्छे मित्र हैं, लेकिन उनका देश अमेरिका के दिशा-निर्देशों के अनुरूप नहीं चल सकता। 
 
किम का कहना था कि हनोई में अमेरिका अपने साथ जो योजनाएं लेकर आया था, उस पर वे सीधे मुंह बात ही नहीं करना चाहता था। इस बार भी वह उन्हीं योजनाओं को लेकर बैठना चाहता है तो 100 बार क्या हजार बार भी वह जो चाहता है, वैसा नहीं होगा। उनका कहना था कि अमेरिकी दबाव और प्रतिबंधों की राजनीति का आग और घी जैसा मेल है। 
 
तानाशाह किम ने कहा कि हनोई में दूसरी शिखर वार्ता अधूरी समाप्त होने के बाद दोनों देशों के बीच तनाव की आशंका बढ़ गई थी। इसके बावजूद वह तीसरी शिखर वार्ता के लिए तैयार हैं। बशर्ते अमेरिका उचित व्यवहार की तैयारी के साथ आए। वह इस वर्ष के अंत तक तीसरी शिखर वार्ता की प्रतीक्षा करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS