ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
पाकिस्तान ने बंद किए 5 एयरपोर्ट, सभी घरेलू, अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को किया गया रद्द
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2019 1:21:14 PM
पाकिस्तान ने बंद किए 5 एयरपोर्ट, सभी घरेलू, अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को किया गया रद्द

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर चल रहे तनाव के बीच भारत के बाद पाकिस्तान की ओर से 5 बड़े एयरपोर्ट को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है।

 
सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान ने लाहौर, मुल्तान, फैसलाबाद, सियालकोट और इस्लामाबाद एयरपोर्ट से सभी उड़ानें तत्काल प्रभाव से रद्द कर दी गई हैं। ये एयरपोर्ट सिर्फ पाकिस्तानी सेना के लिए खुले रहेंगे। इसके अलावा भारत के साथ देखते हुए तनाव के मद्देनजर एयरस्पेस को हाई अलर्ट पर रखा गया है।
 
 
पाकिस्तान से पहले भारत ने पाकिस्तान सीमा से लगे एयरपोर्ट को बंद कर दिया है। इंडिगो और स्पाइस जेट के विमानों को वापस लौटा दिया गया है। भारतीय वायुसेना ने जम्मू, लेह और श्रीनगर में सभी तरह की कमर्शियल उड़ानों पर अनिश्चितकालीन के लिए रोक लगा दी है। 
इसके साथ पंजाब के चंडीगढ़, अमृतसर और पठानकोट एयरपोर्ट को एतियातन बंद रखने के आदेश किए हैं।
 
इस बीच ये जानकारी मिल रही है कि अगले आदेश तक एयरपोटर्स को हाई अलर्ट कर दिया है। सुरक्षा को देखते हुए उत्तराखंड के देहरादून जौलीग्रांट और हिमाचल के कांगड़ा के गग्गल एयरपोर्ट (धर्मशाला जाने के लिए इसी एयरपोर्ट पर उतरना पड़ता है) को भी बंद कर दिया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS