ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
भारत के जवाब से बौखलाए पाक सांसदों ने की ओआईसी के बहिष्कार की मांग
By Deshwani | Publish Date: 26/2/2019 2:29:19 PM
भारत के जवाब से बौखलाए पाक सांसदों ने की ओआईसी के बहिष्कार की मांग

इस्लामाबाद। पुलवामा हमले के जवाब में भारत की जवाबी एयर स्ट्राइक से पाकिस्तानी संसद में भी हड़कंप मच गया है। पाकिस्तानी सांसदों ने संसद में इमरान खान के विरोध में शेम-शेम के नारे लगाए। पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खर ने इस्लामिक देशों के संगठन (ओआईसी) में सुषमा स्वराज के गेस्ट ऑफ ऑनर बनाए जाने पर भी सवाल उठाए। 

 
पाकिस्तानी सांसद हिना रब्बानी खर ने कहा कि इमरान खान सरकार को विस्तार से इस बारे में ब्रीफिंग करनी चाहिए। भारत का जवाब पाक कैसे देगा और उसके क्या प्रभाव होंगे, इस पर चर्चा होनी चाहिए। 
 
उन्होंने कहा, 'इमरान खान को फौरन जवाब देना चाहिए कि इस हमले पर हुकूमत का क्या जवाब होगा। ओआईसी में हिंदुस्तान की विदेश मंत्री को गेस्ट ऑफ ऑनर बनाया गया है। पाकिस्तान को इस सम्मेलन का बॉयकॉट करना चाहिए।' 
 
बता दें कि एयर स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान की राजनीति में हड़कंप मच गया है। पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने देशवासियों को धैर्य से रहने की सलाह दी। जवाबी हमले से तिलमिलाए कुरैशी ने यह भी कहा कि पाकिस्तान को जवाब देना आता है। उन्होंने पाकिस्तान को ही शांतिप्रिय देश घोषित कर दिया। 
 
पाकिस्तानी के एक अन्य सांसद ने भी ओआईसी में सुषमा स्वराज को गेस्ट ऑफ ऑनर बनाने पर आपत्ति दर्ज की। उन्होंने कहा कि ओआईसी का आधार इस्लामिक है। पाक सांसद ने फिर से कश्मीर राग अलापते हुए कहा कि इस सम्मेलन में ऐसे मुल्क की शख्सियत को कैसे गेस्ट ऑफ ऑनर बनाया जा सकता है जो कश्मीर में मुसलमानों पर अत्याचार करता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS