ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
ऑडियो टेप मामला: बीएस येदियुरप्पा हाई कोर्ट से राहत, जांच पर अंतरिम रोक
By Deshwani | Publish Date: 22/2/2019 4:52:17 PM
ऑडियो टेप मामला: बीएस येदियुरप्पा हाई कोर्ट से राहत, जांच पर अंतरिम रोक

बेंगलुरु। कर्नाटक में गठबंधन सरकार पर लटक रही ऑपरेशन लोटस की तलवार भले ही हट गई, राज्य की राजनीतिक हलचल अभी ठहरी नहीं है। खुद भारतीय जनता पार्टी के राज्य अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा ऑडियो टेप मामले में फंसे हैं। हालांकि, फिलहाल उन्हें हाई कोर्ट से राहत मिल गई है। कोर्ट ने फिलहाल उनके खिलाफ जांच पर अंतरिम रोक लगा दी है। 

 
बता दें कि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने एक ऑडियो टेप जारी कर येदियुरप्पा पर आरोप लगाया था कि वह उनकी पार्टी जेडी (एस) के विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट कलबुर्गी बेंच ने मामले की जांच पर अंतिरम रोक लगा दी है। पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने उनके खिलाफ लगी एफआईआर को रद्द करने की याचिका दाखिल की थी। 
 
गौरतलब है कि ऑडियो टेप को लेकर येदियुरप्पा ने पहले साफ इनकार कर दिया था। उन्होंने दावा किया था कि वह जेडी (एस) विधायक के बेटे नहीं मिले हैं। बाद में येदियुरप्पा ने यह बात स्वीकार की थी कि उन्होंने मुलाकात की थी। हालांकि, उन्होंने आरोप लगाया था कि बातचीत रिकॉर्ड कर उसमें काट-छांट की गई और फिर कुमारस्वामी ने इसे साजिश के लिए इस्तेमाल किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS