ब्रेकिंग न्यूज़
शीला दीक्षित के निधन पर राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित अन्य नेताओं ने जताया शोकदिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन, कई दिनों से थीं बीमारराष्ट्रपति ने उत्तर प्रदेश-बिहार सहित छह राज्यों के राज्यपाल किए नियुक्त, बिहार के राज्यपाल बने फागु चौहानचोटिल मुर्तजा श्रीलंका के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला से बाहर, तमीम इकबाल टीम का संभालेंगे कमानअल्जीरिया ने जीता अफ्रीका कप ऑफ नेशंस का खिताब, फाइनल में सेनेगल को दी मातब्रिटिश ऑयल टैंकर पर ईरान ने किया कब्जा, 23 क्रू मेंबर में 18 भारतीय भी शामिलरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे द्रास, करगिल युद्ध स्मारक में शहीद जवानों को दी श्रद्धाजंलिसोनभद्र हत्याकांड: पीड़ितों से मिलीं प्रियंका गांधी, गले लगकर रो पड़ीं महिलाएं
अंतरराष्ट्रीय
विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड के बल्लेबाजी कोच पद से इस्तीफा देंगे मैकमिलन
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2019 3:34:32 PM
विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड के बल्लेबाजी कोच पद से इस्तीफा देंगे मैकमिलन

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड के बल्लेबाजी कोच क्रेग मैकमिलन 2019 क्रिकेट विश्व कप के बाद अपना पद छोड़ देंगे। पिछले पांच साल से टीम के साथ काम करने के बाद  मैकमिलन ने यह फैसला लिया है।

 
अपने फैसले पर मैकमिलन ने कहा कि यह बेहद शानदार अनुभव रहा और काम के दौरान मैंने काफी लुत्फ उठाया। राष्ट्रीय टीम को कोचिंग देना मेरे लिए वाकई सम्मान की बात रही। मैं खुद को बहुत ज्यादा भाग्यशाली मानता हूं कि इतने सारे अच्छे लोगों के साथ इस शानदार माहौल में काम करने का मौका मिला।
 
मैकमिलन ने कहा कि ब्रेंडन टेलर, केन विलियमसन और रॉस टेलर जैसे शानदार क्रिकेटर्स के साथ दिन-रात काम करने का मौका मिला। इसके लिए मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली महसूस करता हूं। जो रिकॉर्ड उन्होंने पूरा किया है उससे मैं संतुष्ट हूं। यु्वा टॉम लेथम और हेनरी निकोल्स जैसे खिलाड़ियों का उदय सुखद है।
 
मैकमिलन ने आगे कहा कि टीम के साथ कोचिंग करने को मैं काफी मिस करूंगा लेकिन कुछ और कोचिंग चुनौतियों को लेकर काफी उत्साहित हूं। घर पर परिवार के साथ कुछ वक्त बिताने के लिए भी निश्चित तौर पर खुश हूं।
 
उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड ने पिछले विश्व कप में फाइनल तक का सफर तय किया था, जबकि हालिया टी20 श्रृंखला में भारत को 2-1 से हराया। इससे पहले न्यूजीलैंड ने लगातार चार टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज, इंग्लैंड, पाकिस्तान और श्रीलंका पर जीत हासिल की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS