ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिका ने बांग्लादेश में कथित चुनावी धांधली के दावों पर जताई चिंता
By Deshwani | Publish Date: 2/1/2019 4:16:24 PM
अमेरिका ने बांग्लादेश में कथित चुनावी धांधली के दावों पर जताई चिंता

वाशिंगटन। अमेरिका ने मंगलवार को बांग्लादेश में हाल में संपन्न आम चुनावों में उत्पीड़न, धमकाने, हिंसा और कथित धांधली की ‘‘विश्वसनीय’’ खबरों पर चिंता जताई और देश के चुनाव आयोग से अनियमितताओं के दावों पर गौर करने के लिए सभी पक्षों के साथ मिलकर काम करने का अनुरोध किया।

प्रधानमंत्री शेख हसीना की अवामी लीग और इसके सहयोगी दलों ने रविवार को हुए आम चुनावों में कुल 299 में से 288 सीटों पर जीत दर्ज की। जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया की बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी को 300 सदस्यीय संसद में केवल पांच सीटें मिलीं।
 
विदेश मंत्रालय के उपप्रवक्ता रोबर्ट पालादिनो ने कहा कि अमेरिका उन लाखों बांग्लादेशियों की प्रशंसा करता है जिन्होंने 30 दिसंबर 2018 को बांग्लादेश के 11वें संसदीय चुनाव में मतदान किया। अमेरिका सभी प्रमुख विपक्षी राजनीतिक दलों के भागीदारी के फैसले की भी सराहना करता है क्योंकि यह 2014 में चुनावों के बहिष्कार के बाद एक सकारात्मक कदम है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS