ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
इजरायल: भ्रष्टाचार के मामले में आरोपित होने पर भी नहीं दूंगा इस्तीफा: नेतन्याहू
By Deshwani | Publish Date: 1/1/2019 5:29:57 PM
इजरायल: भ्रष्टाचार के मामले में आरोपित होने पर भी नहीं दूंगा इस्तीफा: नेतन्याहू

यरुशलम। इज़राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने सोमवार को कहा कि अगर अभियोजन उन्हें भ्रष्टाचार में आरोपित करता है तो भी वह इस्तीफा नहीं देंगे। देश में अप्रैल में होने वाले आम चुनाव से पहले अधिकारी उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के कई मामलों की जांच कर रहे हैं। नेतन्याहू ने कहा कि चुनाव से पहले महा अभियोजक द्वारा सुनवाई के लिए समन किए जाने की स्थिति में वह त्याग पत्र नहीं देंगे।

 
इज़राइल के प्रधानमंत्री ब्राजील के रियो डी जेनेरियो से ऑनलाइन स्ट्रीम के जरिए संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। वह ब्राजील की आधिकारिक यात्रा पर गए हैं। कथित भ्रष्टाचार के तीन मामलों में से किसी में भी आरोपित होने पर प्रधानमंत्री को इस्तीफा देना आवश्यक नहीं है लेकिन वह इस मामले पर राजनीतिक तपिश का सामना कर सकते हैं।
 
नेतन्याहू ने रियो से सुनवाई प्रक्रिया के संदर्भ में कहा, 'मेरा इस्तीफा देने का कोई इरादा नहीं है। पहली बात तो यह (जांच में) कुछ भी नहीं निकलने वाला है। दूसरे, कानून भी ऐसा करने को मजबूर नहीं करता है।' 
 
उन्होंने कहा, 'वह इज़राइली लोकतंत्र का गंभीर उल्लंघन होगा।' प्रधानमंत्री अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों से इंकार कर रहे हैं, जबकि सर्वे 9 अप्रैल को होने वाले चुनावों में उनकी जीत की उम्मीद जता रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS