ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दी अमेरिका-मैक्सिको बॉर्डर को बंद करने की धमकी
By Deshwani | Publish Date: 29/12/2018 3:03:34 PM
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दी अमेरिका-मैक्सिको बॉर्डर को बंद करने की धमकी

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मैक्सिको के साथ लगी देश की दक्षिणी सीमा को पूरी तरह बंद करने और आव्रजन कानून को बदल डालने की धमकी दी।

उन्होंने कहा कि सीमा पर दीवार बनाने के लिए वित्तीय व्यवस्था करने की उनकी मांग पर विपक्षी डेमोक्रेट्स सहमत नहीं हुए तो यह कदम उठाया जाएगा।
 
अगले कुछ दिनों में नए साल की शुरूआत होगी ऐसे में सरकार का कामकाज आंशिक तौर पर ठप हो चुका है। ट्रंप ने तीन लातिन अमेरिकी देशों- ग्वाटेमाला, अलसल्वाडोर और होंडुरास को भी अमेरिका की ओर से मुहैया करायी जाने वाली सारी मदद रोकने की धमकी दी है।
 
उन्होंने कहा है कि इन देशों ने अमेरिका जाने वाले अवैध प्रवासियों को रोकने के लिए कुछ नहीं किया है।
 
ट्रंप ने सिलसिलेवार चार ट्वीट में कहा कि अड़ंगा डाल रहे डेमोक्रेट्स दीवार पूरा करने के लिए अगर हमें धन नहीं देंगे तो हम दक्षिणी सीमा को पूरी तरह बंद करने के लिए मजबूर होंगे। आव्रजन कानून में भी बदलाव करेंगे।
 
ट्रंप सीमा पर दीवार बनाने के लिए पांच अरब डॉलर से ज्यादा धन मुहैया कराये जाने की मांग कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS