ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
विनाशकारी सुनामी के एक हफ्ते बाद इंडोनेशिया में 6.1 तीव्रता का भूकंप, कोई हताहत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2018 4:45:01 PM
विनाशकारी सुनामी के एक हफ्ते बाद इंडोनेशिया में 6.1 तीव्रता का भूकंप, कोई हताहत नहीं

जकार्ता। इंडोनेशिया के पापुआ बैराट प्रांत में आज रिएक्टर पैमाने पर 6.1 तीव्रता के भूकंप के झटके दर्ज किए गए। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने मौसम विभाग के अधिकारी के हवाले से बताया कि भूकंप का केंद्र मनोक्वारी शहर में 26 किलोमीटर की गहराई में दर्ज किया गया, लेकिन सुनामी की कोई चेतावनी जारी नहीं की गई है।

 
वहीं, पूर्वी इंडोनेशियाई प्रांत वेस्ट पापुआ में शुक्रवार को 5.8 तीव्रता का भूकंप आया। अमेरिकी भूगर्भीय सर्वेक्षण ने कहा कि इंडोनेशिया में आई सुनामी के एक हफ्ते बाद भी यहां के लोग पश्चिन के द्वीपों पर मारे गए हजारों लोगों को लेकर घबराए हुए हैं।  
 
इंडोनेशिया के राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन एजेंसी के प्रवक्ता सुतोपो पुरवो नुगरोहो ने बताया कि भूकंप से फिलहाल बड़ी क्षति या किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। उन्होंने कहा कि भूकंप से भगदड़ मच गई। लोग अपने घरों से बाहर भाग रहे थे। झटके पांच मिनट तक दर्ज किए गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS