ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिका: मामूली बहस में स्टोर में चली गोलियां, ग्राहक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 20/12/2018 5:10:19 PM
अमेरिका: मामूली बहस में स्टोर में चली गोलियां, ग्राहक की मौत

वाशिंगटन। अमेरिका के वॉलग्रीन्स शहर में बुधवार देर रात एक फार्मेसी में हुई गोलीबारी में 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि फार्मेसी स्टोर के क्लर्क और ग्राहक के बीच एक मुद्दे को लेकर बहस हो गई और बात गोलीबारी तक पहुंच गई। इस घटना में ग्राहक की मौत हो गई जबकि स्टोर में मौजूद अन्य दो लोग घायल हो गए हैं। स्थानीय पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर इलाके को घेर लिया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।  

 
स्थानीय पुलिस के प्रवक्ता डैनी के अनुसार, फॉर्मेसी के काउंटर पर जिस दौरान ग्राहक और क्लर्क किसी मुद्दे पर बात कर रहे थे, तो बहस हो गई और इसी दौरान बात गोलीबारी तक पहुंच गई। इस घटना में क्लर्क को तो चोट नहीं पहुंची, लेकिन स्टोर के अन्य कर्मचारी को गोलीलग गई। कर्मचारी के पैर में गोली लगी है और उसे अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
 
सूत्रों के मुताबिक, कर्मचारी के अलावा स्टोर में मौजूद एक ग्राहक को भी गोली लग गई थी। पुलिस के अनुसार वह इस बात की तहकीकात कर रहे हैं कि आखिर किस मुद्दे पर बहस हो रही थी और गोलीबारी की नौबत क्यों आ गई। हालांकि, शुरुआती बयान में पुलिस ने संकेत दिए हैं कि ग्राहक स्टोर को लूटने की कोशिश कर रहा था।
 
गौरतलब है कि अमेरिका में गन पॉलिसी का मुद्दा काफी समय से विवादों में रहा है। इससे पहले भी वहां हथियारों के इस्तेमाल के कारण कई जगह पर गोलीबारी व हत्याओं का मामला सामने आ चुका है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS