ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
बिल्डिंग से टकराया एयर इंडिया का विमान, कोई हताहत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 29/11/2018 3:34:48 PM
बिल्डिंग से टकराया एयर इंडिया का विमान, कोई हताहत नहीं

स्टॉकहोम। एक बेहद भयावह घटना में स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम में एयर इंडिया का एक प्लेन एक बिल्डिंग से टकरा गया। ये डरावना इसलिए भी है कि इसमें 179 यात्री सवार थे जो इस संभावित हादसे से ठिठक कर रह गए। घटना आरलैंड एयरपोर्ट पर तब घटी जब प्लेन गेट की तरफ जा रहा था। राहत की बात ये है कि इससे किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

 
पुलिस ने एक बयान में कहा, "इसके बाद यात्रियों को मोबाइल सीढ़ी से नीचे उतारा गया जिसके बाद वो टर्मिनल की तरफ गए।" पुलिस के ही मुताबिक अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं लगाया जा सका है। ये घटना इंटरनेशनल टर्मिनल के पास शाम के वक्त घटी। घटना के बाद तुरंत प्लेन के पास सैंकड़ों पुलिस कारें और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आ खड़ी हुईं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS