ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
कांग्रेस करेगी इवांका ट्रंप के प्राइवेट ई-मेल के इस्तेमाल से जुड़े मामले की जांच
By Deshwani | Publish Date: 21/11/2018 11:16:06 AM
कांग्रेस करेगी इवांका ट्रंप के प्राइवेट ई-मेल के इस्तेमाल से जुड़े मामले की जांच

वॉशिंगटन। अमेरिकी कांग्रेस राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और अन्य लोगों के खिलाफ सरकारी कामकाज के लिए निजी ई-मेल के इस्तेमाल से जुड़े मामले की जांच करेगी। इवांका ट्रंप, उनके पति जेरेड कुशनर और व्हाइट हाउस के अन्य अधिकारियों के इस मामले में शामिल होने की बात सामने आने के बाद पिछले साल कांग्रेस की निगरानी और सरकारी सुधार समिति ने जांच शुरू की थी। 

 
निगरानी समिति के संभावित अध्यक्ष एलीजा कमिंग्स ने मंगलवार को कहा कि वह इस मामले की द्विदलीय जांच बहाल करेंगे। इसे रिपब्लिकन पार्टी ने बंद कर दिया था।
 
उन्होंने कहा कि वह ट्रंप प्रशासन पर इस मामले से जुड़े रिकॉर्ड उपलब्ध कराने का दबाव बनाएंगे। इस सप्ताह वाशिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट के बाद इस मामले ने फिर से तूल पकड़ लिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पिछले साल इवांका, व्हाइट हाउस के सहायकों, कैबिनेट सदस्यों और इवांका के सहायकों ने निजी ई-मेल अकाउंट का इस्तेमाल करते हुए सैंकड़ों ई-मेल भेजे थे जो कानून का उल्लंघन है। हालांकि, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इवांका का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने सभी काम राष्ट्रपति रिकॉर्ड के तहत किए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS