ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
हार्वर्ड विश्वविद्यालय छात्र निकाय की अध्यक्ष बनीं श्रुति पलानीअप्पन
By Deshwani | Publish Date: 20/11/2018 2:03:19 PM
हार्वर्ड विश्वविद्यालय छात्र निकाय की अध्यक्ष बनीं श्रुति पलानीअप्पन

वाशिंगटन। भारतीय मूल की अमेरिकी महिला को प्रख्यात हार्वर्ड विश्वविद्यालय के शक्तिशाली छात्र निकाय का अध्यक्ष चुना गया है। 20 वर्षीय श्रुति पलानीअप्पन को हार्वर्ड यूनिवर्सिटी अंडरग्रेजुएट काउंसिल का अध्यक्ष चुना गया है। पलानीअप्पन के परिजन 1992 में चेन्नई से अमेरिका आकर बस गए थे।

अंडरग्रेजुएट काउंसिल चुनाव आयोग की घोषणा के मुताबिक उनकी साथी जूलिया हुएजा (20) को उपाध्यक्ष चुना गया है। पलानीअप्पन ने कहा कि वे दोनों पद संभालने के बाद सबसे पहले छात्र निकाय और काउंसिल के बीच संचार को सुधारने पर काम करने की योजना बना रही हैं। 
 
उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से शुरुआत में छात्रों के साथ बातचीत करने के तरीके को सही करने की जरूरत है जिसके लिए हमें योजना बनाने की आवश्यकता है। विश्वविद्यालय द्वारा छात्रों के लिए निकाले जाने वाले अखबार हार्वर्ड क्रिमसन को उन्होंने बताया, मेरे विचार में छुट्टी पर जाने से पहले ही हम इस पर काम करने वाले हैं और बहुत तेजी से इसको शुरू करने वाले हैं। पलानीअप्पन जुलाई 2016 में फिलाडेल्फिया में हुए डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन में सबसे युवा प्रतिनिधि थीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS