ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
'खशोगी को एक योजना के तहत मारा गया, मामले की तह तक जाएंगे': राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2018 2:13:17 PM
'खशोगी को एक योजना के तहत मारा गया, मामले की तह तक जाएंगे': राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि बागी पत्रकार जमाल खशोगी को एक योजना के तहत मारा गया, लेकिन वह गड़बड़ हो गई। उन्होंने सोमवार को यह भी कहा कि सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान ने उन्हें बताया कि ना तो वह और ना ही शाह इसमें शामिल थे। 

 
ट्रंप ने अमेरिका के लोकप्रिय दैनिक अखबार यूएसए टुडे को दिए साक्षात्कार में कहा कि उनका (शहजादे का) कहना है कि ना तो वह और ना ही शाह इसमें शामिल हैं। राष्ट्रपति ने कहा कि अगर उनकी संलिप्तता साबित हुई तो मुझे बहुत निराशा होगी। हमें इंतजार करना होगा। 
 
 
उन्होंने कहा कि वह इस मामले की तह तक जाएंगे। उन्होंने कहा कि उनका अब भी मानना है कि खशोगी को एक योजना के तहत मारा गया लेकिन वह गड़बड़ हो गई। इस योजना को उस तरह अंजाम नहीं दिया गया जैसा कि सोचा गया होगा। ट्रंप ने दोहराया कि वह इसके जवाब में खाड़ी देश को हथियारों की बिक्री रोकने की कोशिशों का विरोध करेंगे।
 
साक्षात्कार के बाद अखबार ने कहा, खशोगी मामले में, ‘गड़बड़ हो गई योजना’ कह कर ट्रंप ने यह संकेत दिया है कि वह मानते हैं कि पत्रकार को उनकी हत्या करने के लिए जानबूझकर दूतावास में नहीं बुलाया गया था।’’ पिछले कुछ दिनों में ट्रंप ने सऊदी अरब के शहजादे और तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैयब एर्दोआन से बात की। अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि एक या दो दिन में घटना से जुड़े और ब्यौरे सामने आएंगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS