ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
इजरायली विमानन कंपनियां 2019 से सभी उड़ानें करेंगी बंद, सुरक्षा को लेकर जताई चिंता
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2018 1:14:31 PM
इजरायली विमानन कंपनियां 2019 से सभी उड़ानें करेंगी बंद, सुरक्षा को लेकर जताई चिंता

जेरूसलम। इजरायल की अग्रणी विमानन कंपनी एल अल ने चेतावनी दी है कि इजरायल की सभी विमानन कंपनियां एक जनवरी, 2019 से अपनी सभी उड़ानें बंद कर देंगी, क्योंकि विदेशों में सुरक्षा को लेकर उनको चिंता है।  स्थानीय अखबार येदिओथ अहरोनोथ की रिपोर्ट के अनुसार, एल अल के चेयरमैन एली दपास ने इस बाबत की घोषणा का जिक्र इजरायल की राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद के उपप्रमुख और प्रधानमंत्री कार्यालय के महानिदेशक को लिखे एक पत्र में किया है। उन्होंने पत्र में लिखा कि विदेश मंत्रालय दुनियाभर में सुरक्षा गार्ड की नियुक्ति जारी रखना नहीं चाहता है।

 
उनके अनुसार, विदेश मंत्रालय के महानिदेशक ने हाल ही में उनको एक पत्र लिखा, जिसमें कहा गया कि मंत्रालय एक जनवरी से विदेशी हवाई अड्डों पर सुरक्षा गार्ड की नियुक्ति नहीं करेगा, क्योंकि इन कर्मचारियों के साथ कोई करार नहीं हुआ है। विदेशी हवाईअड्डों पर तैनात इजरायली सुरक्षाकर्मी आमतौर पर एल अल, अरकिया और इसरएयर जैसी विमानन कंपनियों में बतौर सहायक सुरक्षा अधिकारी सेवा देते हैं।
 
पत्र की प्रति इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को भेजी गई है, जोकि विदेशमंत्री और परिवहन मंत्री का भी पदभार संभाले हुए हैं। उधर, प्रधानमंत्री कार्यालय ने मसले का समाधान होने की उम्मीद जाहिर की है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS