ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
अफगानिस्तान: हवाई हमले में एक ही परिवार के 12 सदस्यों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2018 4:42:33 PM
अफगानिस्तान: हवाई हमले में एक ही परिवार के 12 सदस्यों की मौत

काबुल। संयुक्त राष्ट्र ने बताया कि युद्ध से जर्जर अफगानिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ तेज होते अमेरिकी और अफगान हवाई बमबारी के बीच एक हवाई हमले में एक ही परिवार के 12 सदस्यों की मौत हो गई, जिनमें से ज्यादातर बच्चे हैं। अफगानिस्तान में संयुक्त राष्ट्र सहायता मिशन ने देर रात मंगलवार को एक बयान में बताया कि रविवार को काबुल के निकट वरदक प्रांत में एक घर पर बम गिरा जिसमें दो महिलाएं और 10 बच्चों की मौत हो गई। मारे गए बच्चों की उम्र छह साल से 15 साल के बीच है। 
 
संयुक्त राष्ट्र के बयान से प्रांतीय परिषद के सदस्य अहमद जहफरी के उस बयान को समर्थन मिलता है जिसमें उन्होंने एएफपी को बताया कि था कि तालिबान आतंकवादियों को निशाना बनाकर की गई बमबारी में एक ही परिवार के 12 सदस्यों की मौत हो गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS