ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
मैनफोर्ट ने अमेरिकी चुनावों में गड़बड़ी का गुनाह कबूला, मूलर की जांच में करेंगे सहयोग
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2018 3:24:04 PM
मैनफोर्ट ने अमेरिकी चुनावों में गड़बड़ी का गुनाह कबूला, मूलर की जांच में करेंगे सहयोग

वाशिंगटन। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व प्रचार प्रमुख पॉल मैनफोर्ट राष्ट्रपति पद के चुनाव प्रचार के समय रूस के साथ संभावित सांठगांठ की विशेष काउंसल द्वारा जांच में सहयोग के लिए शुक्रवार को राजी हा गये। धनशोधन और अवैध लामबंदी आरोपों पर दूसरी सुनवाई टालने के लिए समझौते के तहत मैनफोर्ट अमेरिका के खिलाफ साजिश और न्याय के रास्ते में बाधा खड़ी करने के संबंध में गुनाह कबूलने पर राजी हो गये।
 
मैनफोर्ट को इस सौदे के तहत 10 साल तक की कैद की सजा हो सकती है। लाखों डॉलर की रीयल इस्टेट की उनकी चार संपदाएं जब्त की जायेंगी। उन्हें बैंक खातों और जीवन बीमा पॉलिसी से भी हाथ धोना पड़ सकता है। ट्रंप के चुनाव अभियान और रूस के बीच संभावित सांठगांठ की विशेष काउंसल रॉबर्ट मूलर द्वारा जांच का दबाव व्हाइट हाउस पर बढ़ने के बाद यह कदम सामने आया है। इससे वह बड़ी विस्फोटक सुनवाई टल गयी है, जो राष्ट्रीय चुनाव से सात हफ्ते पहले की अवधि में राष्ट्रपति और उनकी रिपब्लिकन पार्टी को परेशानी में डाल सकती थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS