ब्रेकिंग न्यूज़
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपामध्यप्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, प्रदेश को मिलीं ये नई सौगातेंसलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसाबिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चायूपीः कुलदीप यादव गिरफ्तार, गरीब लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए करता था प्रभावितलगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेतेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में आम हो गया AK-47 हथियारपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
अंतरराष्ट्रीय
बोस्‍टन में गैस पाइप लाइन में बड़ी संख्‍या में धमाके, बचाए गए सैकड़ों लोग
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2018 11:49:40 AM
बोस्‍टन में गैस पाइप लाइन में बड़ी संख्‍या में धमाके, बचाए गए सैकड़ों लोग

वाशिंगटन। अमेरिका के बोस्‍टन शहर में गुरुवार रात को गैस की पाइपलाइन में एक के बाद एक करीब 70 स्‍थानों पर धमाके और गैस रिसाव की घटनाएं सामने आई हैं। पुलिस के मुताबिक इन स्‍थानों पर गैस रिसाव की भी खबरें हैं। इससे शहर में हड़कंप मच गया। यह धमाके बोस्‍टन के उत्‍तरी इलाके में हुए हैं। इसमें अभी तक 6 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है। किसी भी हालात से निपटने के लिए यहां से सैकड़ों लोगों को निकालकर सुरक्षित स्‍थानों पर पहुंचाया गया है। यह सभी विस्‍फोट बोस्‍टन के तीन सामुदायिक स्‍थानों में हुए हैं। लोगों को उनके घरों से सुरक्षित निकालने के लिए अभी भी अभियान चलाया जा रहा है।
 
इन विस्‍फोटों के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जांच के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है और इलाके से लोगों को सुरक्षित स्‍थानों पर पहुंचाया जा रहा है। ईस्ट कोस्ट टाउन्स ऑफ लारेंस, एंडोवर और नॉर्थ एंडोवर मेंइन इलाकों में गैस लीकेज की भी खबरें आ रही हैं। इन धमाकों के बाद बोस्‍टन के अलग-अलग इलाकों में आग भी लगी है, जिसे बुझाने के लिए बड़ी संख्‍या में दमकलकर्मी मौजूद हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS