ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिकी बैंक में गोलीबारी, भारतीय समेत तीन लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 7/9/2018 1:26:04 PM
अमेरिकी बैंक में गोलीबारी, भारतीय समेत तीन लोगों की मौत

न्यूयार्क। अमेरिका के सिनसिनाटी शहर की एक बैंक में गुरूवार को एक व्यक्ति ने गोलीबारी कर दी जिसमें एक भरतीय युवक सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हालांकि, घटना के बाद पुलिस ने हमलावर को मार गिराया। पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में पृथ्वीराज कांडेपी नामक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। कांडेपी आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के रहने वाले थे। 
 
उन्होंने बताया कि सिनसनाटी के फाउंटेन स्क्वायर स्थित फिफ्थ थर्ड बैंक में ओमार एनरिक संता पेरेज ने गोलीबारी की। 29 साल का पेरेज ओहायो का रहने वाला था। न्यूयार्क में भारत के महावाणिज्य दूत संदीप चक्रवर्ती ने पीटीआई को बताया कि कंसुलेट, पुलिस और कांडेपी के परिवार के साथ लगातार संपर्क में है।
 
उत्तर अमेरिका तेलुगू एसोसिएशन (टाना) के एक सदस्य ने बताया कि कांडेपी बैंक में सलाहकार के रूप में काम करते थे। उन्होंने बताया कि उनका शव भारत भेजे जाने की व्यवस्था की जा रही है। पुलिस ने बताया कि दो अन्य मृतकों की पचान लुइज एफ काल्डेरोन और रिचर्ड न्यूकमर के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि पांच लोगों को गोली लगी है, जिनमें कुछ को कई गोलियां लगी हैं। 
 
पुलिस के साथ गोलीबारी में बंदूकधारी मारा गया। सिनसिनाटी पुलिस प्रमुख इलियट इसाक के अनुसार सूचना मिलने के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को मार गिराया। इसाक ने यह भी बताया कि पेरेज का बैंक से कोई लेना देना नहीं था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS