ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
अफगानिस्तान: आतंकवादियों ने 3 स्कूलों पर हैंड ग्रेनेड से हमला किया
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2018 11:01:39 AM
अफगानिस्तान: आतंकवादियों ने 3 स्कूलों पर हैंड ग्रेनेड से हमला किया

काबुल। अफगानिस्तान के पूर्वी पकतीका प्रांत की राजधानी शरन के बाहरी इलाके में सोमवार को आतंकवादियों ने तीन स्कूलों पर हथगोलों व रॉकेट से हमला किया। प्रांत के शिक्षा विभाग के उप प्रमुख नसीम वाजिद ने यह जानकारी देते हुए कहा कि इस हमले ने हजारों छात्रों को स्कूलों से दूर रहने के लिए मजबूर किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ से वाजिद ने कहा, "अज्ञात आतंकवादियों ने सोमवार को स्थानीय समयानुसार सुबह सात बजे हजरत बेलाल व सैयद जलाल बुखारी हाईस्कूल को हथगोलों से निशाना बनाया और शरन शहर के बाहर एक अन्य स्कूल पर रॉकेट से हमला किया, लेकिन हमले के दौरान कोई छात्र मौजूद नहीं था।"

अधिकारी ने कहा कि स्कूल विस्फोट से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए हैं। सामान्य तौर पर अफगानिस्तान में स्कूल स्थानीय समयानुसार सुबह 8।00 बजे खुलते हैं। इस हमले की किसी समूह ने जिम्मेदारी नहीं ली है, लेकिन स्थानीय लोगों व अधिकारियों ने हमले में तालिबान आतंकवादियों के शामिल होने से इनकार नहीं किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS