ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
‘इमरान खान के सुधारवादी एजेंडे में दिलचस्पी ले रहा है अमेरिका’
By Deshwani | Publish Date: 25/8/2018 1:16:51 PM
‘इमरान खान के सुधारवादी एजेंडे में दिलचस्पी ले रहा है अमेरिका’

इस्लामाबाद। अमेरिका के निवर्तमान राजदूत डेविड हेल ने पाकिस्तान में कहा है कि उनका देश पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के सुधारवादी एजेंडे में दिलचस्पी ले रहा है और मौजूदा सरकार के साथ एक नया अध्याय शुरू करने को तैयार है। हेल को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने राजनीतिक मामलों का सहायक विदेश मंत्री नियुक्त किया है। उन्होंने पाकिस्तान से विदा होते समय प्रधानमंत्री इमरान खान और विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी से मुलाकात की।

अमेरिका में ट्रंप सरकार के आने के बाद पाकिस्तान के साथ उसके द्विपक्षीय संबंधों में गिरावट आई है क्योंकि ट्रंप ने इस साल पाकिस्तान को दी जाने वाली सैन्य सहायता को कम कर दिया और इस्लामाबाद पर आरोप लगाया था कि वह तालिबान और अन्य आतंकवादी संगठनों की जाहिर तौर पर छुप-छुप कर मदद कर रहा है।

कुरैशी ने अमेरिका के निवर्तमान राजदूत से कहा कि अमेरिकी नेतृत्व के साथ उनका संबंध ईमानदारी और गंभीरता पर आधारित होगा ताकि दोनों देशों के हितों को देखते हुए सतत साझेदारी विकसित की जाए। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS