ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
इमरान खान से भारतीय उच्‍चायुक्‍त करेंगे मुलाकात, आतंकवाद पर हो सकती है चर्चा: सूत्र
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2018 5:39:00 PM
इमरान खान से भारतीय उच्‍चायुक्‍त करेंगे मुलाकात, आतंकवाद पर हो सकती है चर्चा: सूत्र

नई दिल्‍ली। पाकिस्तान के अगले संभावित प्रधानमंत्री इमरान खान से आज भारत के उच्‍चायुक्‍त अजय बिसारिया और उप उच्चायुक्त जेपी सिंह से मुलाकात करेंगे। पाकिस्तान में नई सरकार के गठन से पहले बिसारिया और जेपी सिंह की इमरान के साथ इस मुलाकात को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस मुवाकात के दौरान अजय आतंकवाद पर इमरान से चर्चा कर सकते हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि नई सरकार भारत-पाकिस्तान के बीच रिश्तों की नई इबादत लिखेगी।

 
उल्लेखनीय है कि इमरान खान अब तक अमेरिका, रूस, ईरान, सऊदी अरब, ब्रिटेन और संयुक्‍त अरब अमीरात (UAE) के राजनयिकों से मिल चुके हैं। अगर पाकिस्तान भारत के साथ रिश्ते सुधारने में गंभारता दिखाता है तो एक बार फिर से दोनों देशों के रिश्ते पटरी पर लौट सकते हैं।
 
बता दें कि 25 जुलाई को पाकिस्तान में हुए चुनाव में इमरान को बहुमत मिला है और वे जल्द ही पीएम पद की शपथ लेने वाले हैं। इमरान ने भारत के साथ बेहतरीन संबंधों की इच्छा भी जाहिर की थी। वहीं भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए इमरान को जीत की बधाई देने के लिए फोन किया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS