ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
अफगानिस्तान में हमला, एक की मौत, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2018 12:36:19 PM
अफगानिस्तान में हमला, एक की मौत, कई घायल

नई दिल्ली। अफगानिस्तान में तालिबान के आतंकवादियों ने हमला कर दिया जिसमें एक अफगान सैनिक की मौत हो गई है। प्रांतीय गवर्नर के प्रवक्ता आरिफ नूरी ने बताया कि देश के दक्षिण पश्चिम शहर गजनी में जारी इस लड़ाई में एक अफगान सैनिक की मौत हो गई जबकि सात अन्य घायल हो गए हैं। 
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नगरिक घरों और सैन्य चेकपोस्टों पर मोर्टार से हमले हुए हैं। दर्जनों तालिबान लड़ाकों के शव सड़कों पर पड़े हैं। प्रांतीय पुलिस प्रमुख फरीद अहमद मशाल ने बताया कि तालिबान ने कल शहर के आस पास विभिन्न स्थानों पर हमला कर दिया था। स्थानीय निवासी यसन ने बताया कि तालिबान लड़कों ने मस्जिद में लगे लाउडस्पीकर से घोषणा की कि लोग अपने अपने घरों को छोड़कर बाहर आ जायें।  यसन ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, जबरदस्त विस्फोटों और बंदूक चलने की आवाज सुनी जा सकती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS